Newsगति

Fighter Box Office Collection: Empowering Success के साथ दिन 4 के आय में करोड़ों का उड़ान

Fighter Box Office Collection:आपका स्वागत है हमारे नए लेख में। आज के आर्टिकल में हम फाइटर मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Fighter Box Office Collection) पर चर्चा करेंगे। यह फिल्म हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है, और इसमें कई जाने-माने कलाकारों का साथ है। मुख्य भूमिका में हमें ऋतिक रोशन नजर आ रहे हैं, जबकि दीपिका पादुकोण भी इसमें शामिल हैं। अनिल कपूर भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इस फिल्म से हम ऋतिक के प्रति बहुत उम्मीद कर रहे हैं|

फाइटर फिल्म का निर्देशन और लेखन दोनों ही एक उच्च स्तर पर हो रहा है। अब तक, इसे फिल्म क्रिटिक्स द्वारा भी प्रशंसा मिल रही है। दर्शकों ने भी इसे सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। इस संदर्भ में, यह देखना महत्वपूर्ण है कि क्या यह फिल्म लोगों की आशाओं को पूरा कर पा रही है या नहीं। फिल्म को मास ऑडियंस की सोच के साथ तैयार किया गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने चौथे दिन में लगभग ₹ 28.50 करोड़ की आमदनी की है।

fighter box office collection
fighter box office

Fighter Box Office Collection Table

Day India Net Collection
Day 1 [1st Thursday] ₹ 22.5 Cr
Day 2 [1st Friday] ₹ 39 Cr
Day 3 [1st Saturday] ₹ 27.5 Cr
Day 4 [1st Sunday] ₹ 28.50 Cr
Total ₹ 118.00 Cr

Fighter Cast:

इस फिल्म में हमें एक शानदार कास्ट दिखती है, जिसमें कई दिग्गज कलाकार हैं। मुख्य किरदार में हमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एक साथ नजर आते हैं। इसके अलावा, अनिल कपूर ने भी इस फिल्म में शानदार अभिनय का प्रदर्शन किया है। इस शानदार कास्टिंग के कारण, फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Fighter Box Office Collection) में सकारात्मक प्रभाव हो सकता है।

Actor Character
Hrithik Roshan Squadron Leader Shamsher “Patty” Pathania[10]
Deepika Padukone Squadron Leader Minal “Minni” Rathore[11]
Anil Kapoor Group Captain Rakesh “Rocky” Jai Singh[12]
Karan Singh Grover Squadron Leader Sartaj “Taj” Gill[13]
Akshay Oberoi Squadron Leader Basheer “Bash” Khan[14]
Sanjeeda Sheikh Sanchi Gill, Taj’s wife
Talat Aziz Patty’s father
Sanjeev Jaiswal
Rishabh Sawhney Azhar Akhtar
Sharib Hashmi Varthaman
Ashutosh Rana Abhijeet Rathore, Minni’s father
Geeta Agrawal Usha Rathore, Minni’s mother
Mahesh Shetty Squadron Leader Rajan “Unni” Unnithan
Banveen Singh Squadron Leader Sukhdeep “Sukhi” Singh

 

Fighter Budget:

इस फिल्म के स्टार कास्ट (Fighter Cast) के कारण, फिल्म का बजट में काफी वृद्धि हो गई है। ऋतिक रोशन, जो बॉलीवुड के प्रमुख कलाकारों में गिने जाते हैं, उनकी उच्च फीस ने भी इसे महंगा बना दिया है। फीमेल लीड रोल में दीपिका है, जिनकी फीस भी काफी अधिक है। इन सभी अभिनेताओं के कारण ही इस फिल्म का बजट बढ़ गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म का बजट (Fighter Budget) 250 करोड़ रुपए है। अब ऐसे में यह देखना बहुत महत्वपूर्ण है कि क्या इस फिल्म का कलेक्शन (Fighter Box Office Collection) इस बजट को पार कर पा रहा है या नहीं।

Fighter Cast Fees:
एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म के स्टार कास्ट ने बहुत ही मजबूत फीस मांगी है। हृतिक रोशन ने इस फिल्म के लिए 50 करोड़ रुपए की फीस ली है, जबकि दीपिका पादुकोण ने 15 करोड़ रुपए की फीस मांगी है। इन फीस के द्वारा, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी बहुत प्रभाव पड़ा है।

1 thought on “Fighter Box Office Collection: Empowering Success के साथ दिन 4 के आय में करोड़ों का उड़ान”

Leave a Comment